राजधानी जयपुर में रिश्ते फिर तार—तार होने का एक मामला सामने आया

राजधानी जयपुर में रिश्ते फिर तार—तार होने का एक मामला सामने आया है जहां एक बहू ने सास की पीट—पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कावंटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं पुलिस ने मौके से बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल हत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं हत्या की सूचना मिलने पर एफएलएल की टीम सहित चौमू एसीपी प्रियंका कुमावत मौके पर पहुंची हैं।
चौमूं एसीपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि थाना इलाके में स्थित बड़ पिपली गांव में रहने वाले रीना शर्मा(30) पत्नी मनीष ने अपनी सास मम्नी देवी(55)पत्नी भंवरलाल की आपसी कहासुनी में पीट—पीट कर हत्या कर दी। लोगों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं जांच पडताल में सामने आया कि बहू का किसी से अवैध संम्बधों की बात सामने आ रही है। जिसके चलते दोनों में काफी समय से विवाद चल रहा था। सोमवार सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और हाथापाई हो गई। जहां आरोपित रीना शर्मा ने सास मम्नी देवी की पीट—पीट कर उसे अधमरा कर दिया। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मम्नी देवी को कांवटियां अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपित बहु रीना शर्मा अपने पति अलग रहकर सास—ससुर के साथ रहती थी।
थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि आरोपित बहु रीना शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। फिलहाल हत्या का पूर्ण रुप से कारण सामने नहीं आ रहा है और अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *